Tuesday 29 November 2011

Press Release-वालमार्ट के शोरूमो का दिल्ली में अपने अंदाज में स्वागत करेगी भगत सिंह क्रांति सेना

प्रेस विज्ञप्ति
वालमार्ट के शोरूमो का दिल्ली में अपने अंदाज  में
स्वागत करेगी भगत सिंह क्रांति सेना
भगत सिंह क्रांति सेना के अध्यक्ष तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने सरकार की एफडीआई पालिसी की कड़ी आलोचना करते हुए इसे तुरंत वापिस लेने की मांग की है.बग्गा ने अपने बयान में आगे जोड़ते हुए कहा कि सरकार के इस फैसले से भारत के २० करोड़ लोग प्रभावित होंगे. देश में करोड़ लोग इस व्यपार से सीधे-सीधे जुड़े  है. और १६ करोड़ वह वस्तु निर्माता,सप्लायर और अन्य ऐसे लोग जो प्रत्यक्ष यां आप्र्त्यक्ष रूप से इस रोजगार से जुड़े है प्रभावित होंगे. इसलिए सरकार द्वारा २१ लाख नोकरियो का सपना दिखाया जाना भारतीय जनता की आँखों में धुल झोकना है.वालमार्ट जैसे विदेशी कम्पनिया ४०० अरब डालर के खुदरा बाजार को खत्म कर देंगी,जिस से भारत में भुखमरी और बेरोजगारी बड़ेगी. और भगत सिंह क्रांति सेना ये किसी हाल में होने नही देगी.
                    बग्गा ने कहा कि भगत सिंह क्रांति सेना ऐलान करती है की अगर सरकार अपनी एफडीआई पालिसी को अगर वापिस नही लेती और वालमार्ट के  शोरूम्स को अगर खोलती है तो दिल्ली में खुलने वाले उनके सारे शोरूम्स का स्वागत भगत सिंह क्रांति सेना अपने चिरपरिचित अंदाज में देगी और भारतीय व्यपारियों कि इस संगर्ष में में अपना पूरा साथ देगी.
कार्तिक धर 
मिडिया प्रभारी 
9654037968



2 comments:

  1. मैं दिनेश पारीक आज पहली बार आपके ब्लॉग पे आया हु और आज ही मुझे अफ़सोस करना पद रहा है की मैं पहले क्यूँ नहीं आया पर शायद ये तो इश्वर की लीला है उसने तो समय सीमा निधारित की होगी
    बात यहाँ मैं आपके ब्लॉग की कर रहा हु पर मेरे समझ से परे है की कहा तक इस का विमोचन कर सकू क्यूँ की इसके लिए तो मुझे बहुत दिनों तक लिखना पड़ेगा जो संभव नहीं है हा बार बार आपके ब्लॉग पे पतिकिर्या ही संभव है
    अति सूंदर और उतने सुन्दर से अपने लिखा और सजाया है बस आपसे गुजारिश है की आप मेरे ब्लॉग पे भी आये और मेरे ब्लॉग के सदशय बने और अपने विचारो से अवगत करवाए
    धन्यवाद
    दिनेश पारीक

    ReplyDelete
  2. shri maan कार्तिक धर ji ek Ghinoni co. ke naam ka prachar aapke blog par achcha nahi laga andaj koi bhi ho swagat se prachar hi hoga aap ko unka prachar karne ka adhikar kisne diya भगत सिंह ka yu apmaan na karo aap kewal ye socho ki भगत सिंह ka adhura sapna hazaro varsho ki gulami se mukti kaise mile

    BHU TyAGI BHARTIYA
    9999466822

    ReplyDelete