There was an error in this gadget

Friday, 3 June 2011

सावधान हो जाओ गद्दारों और राष्ट्रविरोधियो

"खून से खेलेंगे होली गर वतन मुश्किल में है,सरफरोशी की तम्मना अब हमारे दिल में है".
प्रिय बन्धुवर,
                    नमस्कार,
                                    विषय- सावधान हो जाओ गद्दारों और राष्ट्रविरोधियो

                हमने ये तय किया है की देश के किसी भी कोने में हम कोई भी राष्ट्रविरोधी और भारतीय सेना के विरोध में कोई कार्यक्रम नही चलने देंगे. पिछले कुछ समय से कश्मीर के कुछ अलगाववादी गुंडे और कुछ विदेशी धन पर भोंकने वाले लोगो का हमने जमकर विरोध भी किया, जिसके एवज में हमे गिरफ्तार कर के जेल में बंद किया गया और हमारे ऊपर मुकदमे भी दर्ज किए गए.लेकिन ना हम इन जेलों से डरते है ना ही इन मुकदमो से. हमारा लक्ष्य भी साफ़ है और विचारधारा भी की किसी भी राष्ट्रविरोधी, गद्दार,भारतीय सेना के विरोधी को हम किसी भी हालत में बर्दाश्त नही करेंगे.सबसे पहले हमने 6 नामो की घोषणा की है जिनका कार्यक्रम हम हर हाल में रोकेंगे.उनका नाम है सयैद अली शाह गिलानी,मीरवैयिज उम्र फारुख, यासीन मालिक,एस.ए.र.गिलानी,अरुंधती रॉय और अग्निवेश. हमने "भगत सिंह क्रांति सेना" के नाम से सभी देशभगत युवाओ को इकठा करने का एक प्रयास कर रहे है. अगर आप में से कोई भी हमारे साथ जुड़ना चाहता है तो सम्पर्क कर सकता है.
                                        तजिंदर पाल सिंह बग्गा
                                        9212640865

                                      bhagatsinghkratisena@gmail.com
                                      https://www.facebook.com/home.php?sk=group_188936081159104


Add caption

                                                            

1 comment:

  1. आदरणीय तजिंदर पाल सिंह बग्गा जी नमस्कार
    फेसबुक के माध्यम से आपके ब्लॉग का लिंक मिला । ब्लॉग व भगतसिंह क्रान्ति सेना के माध्यम से आपके विचारों को पढकर मन में उत्साह का संचार हुआ ।
    आपने जो मिशन अपने हाथ में लिया है वह केवल आपका नहीं , अपितु प्रत्येक राष्ट्रभक्त भारतीय का है , मैं परमात्मा से इस पवित्र मिशन को शीघ्र पूर्ण करने की प्रार्थना करता हूँ ।
    मैने अपने हिन्दी ब्लॉग www.vishwajeetsingh1008.blogspot.com पर नेहरू - गांधी परिवार द्वारा तिरस्कृत भगत सिंह , सुखदेव , नाथूराम गोडसे , नेताजी सुभाष चन्द्र बोस जैसे कुछ वीरों के बारे में लिखने का प्रयास किया है । कभी मेरे ब्लॉग को देखकर अपने निश्पक्ष क्रान्तिकारी विचारों से अवगत कराये ।
    वन्दे मातरम्

    ReplyDelete